May 25, 2022

TheLucknowExpress

बात सिर्फ़ लखनऊ की …..

नामी School में चल रही थी Dirty Class, Teacher के फ़ोन से मिले Nude Pictures & Videos

लड़कियों की  dance class के नाम पर अय्याशी करने वाले एक dance teacher का सनसनीखेज मामला  कानपुर से सामने आया है. शातिर डांस क्लास संचालक क्लास में आने वाली young teenage girls से अश्लील हरकतें (obscene acts) करता और उनका अश्लील वीडियो बनाकर उनको Sexually exploited करता था.

 बाद में इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. बदनामी के डर से बच्चियां और उनके परिजन इस शातिर डांस क्लास टीचर को मुंह मांगी रकम देते रहे. उसने 14 साल की छात्रा का अंतरंग वीडियो (intimate videos) बनाया था, फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध (physical relation) बनाए थे. इस कलयुगी डांस टीचर के मोबाइल से डांस सीखने वाली लड़कियों के 14 अश्लील वीडियो जब्त हुए हैं.

ऐसे सामने आया मामला 

मामले का खुलासा थाना गोविंदनगर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के खाते से यूपीआई की रकम ट्रांसफर होने से हुआ.  इस महिला के खाते से 19000 की रकम ट्रांसफर हुई. जब महिला को इस बात का पता लगा तो महिला ने खुद के साथ साइबर ठगी होने की आशंका जताकर क्राइम ब्रांच की साइबर सेल को सूचित किया. साइबर सेल ने जब मामले की जांच की तो जिस खाते में पैसा ट्रांसफर हुआ था, पुलिस ने उस खातेदार जसबन्त कुमार रतनलाल नगर को पकड़ा. उसने बताया कि एक डांस क्लास चलाने वाले शिक्षक ने उससे यह पैसे लेने के लिए कहा था और साथ ही बताया था कि यह पैसा उसके डांस क्लास में पढ़ने वाली लड़की की फीस है. मैंने पैसा निकालकर उनको दे दिया.  जब पुलिस ने डांस क्लास संचालक को पकड़ा तो सारा खेल खुल गया. यह पैसा क्लास की फीस का नहीं बल्कि अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने के एवज में ली गई रकम थी.

अनैतिक कार्य किए और वीडियो भी बना लिया

पुलिस ने अर्बन डांस एकेडमी के संचालक आर्यन सोनी उर्फ हिमांशु सोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि  मामला दर्ज कराने वाली महिला की पुत्री इस काली करतूतों वाले डांस टीचर के यहां डांस सीखने जाती थी.  उसने उस लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुये अनैतिक कार्य किए और उसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद उसे धमकी दी कि यदि वह पैसे नहीं लाई तो वह उसके परिजनों को झूठे मुकदमे में फंसा देगा. यह डर दिखाकर ही उसने 19000 रुपए वसूले थे.  उसके डर से छात्रा ने अपनी मां के मोबाइल से 19 हजार रुपए की चोरी करते हुए भेजे थे.