May 25, 2022

TheLucknowExpress

बात सिर्फ़ लखनऊ की …..

लखनऊ के गोमती नगर से आई शर्मनाक खबर

लखनऊ के गोमतीगनर थाना क्षेत्र में कार सवार शोहदों ने बाइक से जा रहे युवती के साथ अभद्रता की। युवती के भाई के विरोध पर दोनों के साथ हाथापाई पर उतारू हो गए। घटना की जानकारी में हरकत में आई पुलिस ने छह घंटे के अंदर मंगलवार शाम को पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

भाई के साथ हजरतगंज की तरफ जाते वक्त हुई अश्लीलता

गोमतीनगर निवासी युवती के मुताबिक सोमवार रात करीब 11 बजे भाई के साथ निजी काम से हजरतगंज की तरफ जा रही थी। इसी-बीच कार सवार (UP32BD7747) युवकों ने पीछा शुरू कर दिया। इसके बाद उसमें से एक ने कार से हाथ निकालकर छूने की कोशिश की। विरोध पर गाली-गलौज करते हुए ओवरटेक कर बाइक रोक ली। भाई के विरोध करने पर हाथापाई शुरू कर दी। उसको बचाने पर अश्लीलता की। चीखपुकार सुनकर राहगीरों के रुकने पर शोहदे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए भाग निकले। जिसके बाद घर लौट कर परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद मंगलवार को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

एसीपी श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक पीड़िता की शिकायत मिलने के छह घंटे के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। गाड़ी नंबर के आधार पर सबसे पहले विक्रमादित्य मार्ग निवासी प्रमोद यादव और उसके भाई शुभम सोनी को पकड़ा गया। उनकी निशानदेही पर कैंट निवासी फरदीन, गौतमपल्ली निवासी विकास सोनी और गोमतीनगर स्टेशन रोड निवासी राजू सोनी को पकड़ा गया। मुख्य आरोपी कार मालिक प्रमोद यादव ने ही युवती से अश्लीलता शुरू की थी। इनके पास से घटना में प्रयुक्त कार को भी बरामद किया गया है। इनके आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।